भोपाल में लोकडाउन का 9वां दिन : नए 142 कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमित 6839 हुए; बफर जोन बने भाजपा कार्यालय में संक्रमित मिला ।

भोपाल में लोकडाउन का 9वां दिन : नए 142 कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमित 6839 हुए; बफर जोन बने भाजपा कार्यालय में संक्रमित मिला ।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर जारी है। टोटल लॉकडाउन के 9वें दिन रविवार को भी प्रदेश के सबसे ज्यादा 142 मामले भोपाल में आए। हालांकि एक दिन पहले 168 नए केस के मुकाबले कुछ राहत रही। 9 दिनों में अब तक 1737 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। इसके साथ संक्रमितों की संख्या 6839 हो गई है। भाजपा कार्यालय को बफर जोन बनाया गया है। यहां पर रहने वाला एक युवक पॉजिटिव आया है। खास बात यह रही कि कुल नए संक्रमितों में से 99 पुरुष और 43 महिलाएं पॉजिटिव आई हैं।

Dainik Bhaskar
Dainik Bhaskar

भोपाल के वन विहार में तितलियों का गार्डन बनाया गया है।

राजधानी में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 8 और लोगों ने जान गंवाई है। अब यहां मरने वालों की संख्या 184 हो गई है। भोपाल में बफर जोन बनाए गए भाजपा प्रदेश कार्यालय में रहने वाले 23 साल का एक युवा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा पुलिस कंट्रोल रूम से एक जवान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोतवाली परिसर, पुलिस लाइंस नेहरू नगर और गोविंदपुरा पुलिस लाइंस में एक-एक जवान संक्रमित हुए। 23वीं बटालियन भदभदा रोड में एक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 13 वीं बटालियन गोविंदपुरा थाना प्रोफेसर कॉलोनी से 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। रेलवे कॉलोनी हबीबगंज से 2, तिलक चौक बैरसिया से 3, गुफा मंदिर लालघाटी से एक ही परिवार के 2, तुलसीनगर से एक ही परिवार के 2, कैलाशनगर बैरागढ़ से एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित हो हुए।

COMMENTS

WORDPRESS: 0