मुरारी बापू और कंप्यूटर बाबा आमने- सामने, मुरारी बापू ने दी धमकी

मुरारी बापू और कंप्यूटर बाबा आमने- सामने, मुरारी बापू ने दी धमकी

भोपाल। अभी तक अपनी मांगो को लेकर सरकार की नाक में दम करने वाले साधु संत अब आपस में भिड़ रहे है। बीते दिनों सीएम हाउस के बाहर आत्मदाह करने की धमकी देने वाले कथावाचक आचार्य देव मुरारी बापू  ने अब कंप्यूटर बाबा को जूतों से मारने की धमकी दी है।हाल ही में बापू ने कांग्रेस के लिए चुनाव में प्रचार भी किया था।बता दे कि 17  सितंबर को भोपाल में संतो का समागम भी होने वाला है, ऐसे में बाबाओं के बीच छिड़ी ये महाभारत सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है।

देवमुरारी बापू का कहना है कि  मैं अशोकनगर का रहने वाला हूँ, जबकि कंप्यूटर बाबा जबलपुर का रहने वाला है।कंप्यूटर बाबा अपनी घरवाली को छोड़कर बाबा बना है,  कंप्यूटर बाबा इंदौर में करोड़ो की जमीन हड़प कर सरकार को मूर्ख बनाने का ठेका लिया है । आगे बापू ने कहा कि कम्प्यूटर बाबा पढ़े लिखे नहीं है। कम्प्यूटर बाबा अगर कंप्यूटर है तो मैं हैकर हूँ। कंप्यूटर बाबा होश में रहे नहीं तो जूतो से पीट पीट कर कंप्यूटर बाबा को होश में ला दूंगा।

बता दे कि मुरारी बापू वही है जिन्होंने बीते दिनों कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि मैंने कमलनाथ से मांग की थी कि 15 अगस्त तक मध्य प्रदेश गोसंवर्धन बोर्ड में मेरी नियुक्ति की जाए, ताकि मैं गोसेवा कर सकूं। लेकिन, यह मांग भी अनसुनी कर दी गई।इससे मैं आहत हूं और इसी के चलते मुख्यमंत्री निवास के सामने आत्महत्या करूंगा, क्योंकि इस सरकार द्वारा संतों की मांगें नहीं मानने से मेरा मान-सम्मान गिरा है। बापू की धमकी के बाद सरकार में हड़कंप मच गया था और उन्होंने बापू की मांगो को पूरा करने का आश्वासन दिया था।जिसके बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया।अब उन्होंने कंप्यूटर बाबा को जूतो से मारने की धमकी दी है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0