VIDEO : एक्ट्रेस अमृता राव पहुंची इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर

VIDEO : एक्ट्रेस अमृता राव पहुंची इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर

इंदौर। फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव एक शोरूम विजिट के लिए शहर आईं हैं। इस दौरान वे बुधवार सुबह देश-विदेश में प्रसिद्ध इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंची। यहां भगवान गणेश से अमृता ने पूजा पाठ कर आशीर्वाद लिया। अमृता ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि सादगी भी खूबसूरती समाई होती है। फिल्म इश्क विश्क, मैं हूं ना और विवाह जैसी सुपर हिट फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। बुधवार का दिन होने की वजह से आज खजराना गणेश मंदिर में सुबह से ही भक्तों की भीड़ लगी थी। इस दौरान जैसे ही उन्हें पता लगा कि एक्ट्रेस अमृता राव वहां पहुंची लोग उनकी तस्वीरें लेने और उनसे ऑटोग्राफ लेने की कोशिश करने लगे।

कई सेलिब्रिटी इंदौर में

गौरतलब है कि अमृता राव मंगलवार को इंदौर आईं थी। इस दौरान शहर में कई सेलिब्रिटी अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुंचे थे। शेफ लता टंडन ने एक कार्यक्रम में खानपान से जुड़ी अहम बातों को बताया। टीवी एक्ट्रेस निशा पारेख भी शहर में मौजूद थीं, वे जोधा अकबर, उड़ान और खूबसूरत सीरियल में अभियन किया है। निशा ने यहां कहा कि वे वेब सीरीज में काम नहीं करेंगी।

वहीं ससुराल सिमर में परी का किरदार निभाने वाली औ तारक मेहता का उल्टा चश्मा, माता की चौकी, मायके से बंधी डोर आदि सीरियल में अभिनय कर चुकी हैं श्वेता सिन्हा भी इंदौर में ही थीं। श्वेता ने कहा कि टेलीविजन या फिल्म इंडस्ट्री बाहर से जैसी नजर आती है, असल में वह उससे बिल्कुल अलग होती है। हमारे कपड़े, ऐशो आराम, चकाचौंध जो भी लोगों को आकर्षित करता है वह केवल पर्दे तक ही सीमित होता है। असल में इस इंडस्ट्री में भी बहुत मेहनत है, जद्दोजहद है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0