EVM के Video हुए वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये हो क्या रहा है…

EVM के Video हुए वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये हो क्या रहा है…

लोकसभा चुनाव 2019 के सातों चरण के मतदान हो चुके हैं और सभी पार्टियों के बीच EVM को लेकर चिंता बढ़ गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तो अपने कार्यकर्ताओं से साफ-साफ कह दिया है कि एग्जिट पोल (Exit Poll) को छोड़ो और मतगणना केंद्रों पर डटे रहो. उन्होंने कहा है कि अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए, यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर EVM को लेकर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. हालांकि इन ईवीएम को लेकर कुछ कहा नहीं गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ईवीएम का एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है कि ये क्या हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लोकसभा चुनाव 2019 में बेगूसराय से कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया था और फिर उन्होंने दिल्ली में AAP के उम्मीदवारों के लिए भी वोट मांगे थे. स्वरा भास्कर वैसे भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके ट्वीट्स पर जमकर रिएक्शन भी आते हैं. लेकिन स्वरा भास्कर अपने ट्रोलर्स को जमकर जवाब भी देती हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 सात चरणों में संपन्न हुए हैं और एग्जिट पोल (Exit Poll) भी आ चुके हैं. एग्जिट पोल (Exit Poll) में मोदी सरकार की सत्ता में वापसी दिखाई जा रही है. इन एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर भी अलग-अलग पार्टियों में भिन्न राय है और सभी अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0