VIDEO : युवराज सिंह की पार्टी में फुल मस्ती में नजर आए आशीष नेहरा, पति-पत्नी को लेकर कही ये बात

VIDEO : युवराज सिंह की पार्टी में फुल मस्ती में नजर आए आशीष नेहरा, पति-पत्नी को लेकर कही ये बात

भारत के लिए 6 बॉल पर 6 छक्के जड़ने वाले मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह ने 2019 के आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. युवराज सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए क्रिकेट से अपने संन्यास की जानकारी दी थी. इस दौरान युवराज इमोशनल भी हुए. हालांकि अब युवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ये वीडियो युवराज सिंह की रिटायरमेंट पार्टी का है. इस वीडियो में युवराज पत्नी हेजल कीच के साथ केक काट रहे हैं. इस वीडियो में युवराज सिंह के साथ-साथ क्रिकेटर आशीष नेहरा और जहीर खान भी हैं।

यूं तो ये पार्टी के दौरान का एक नॉर्मल सा वीडियो है. जिसमें युवराज अपने क्रिकेट के साथियों और परिवार के साथ इंजॉय कर रहे हैं. अगर आप वीडियो पर गौर करेंगे तो इसमें आशीष नेहरा युवराज का मजाक उड़ाते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में केक काटने के दौरान आशीष युवराज को चिढ़ाते हुए कह रहे हैं, ‘इसकी बीवी ने इसकी बात नहीं सुनी पर हम सुनेंगे.’ आशीष की बात सुनकर पार्टी में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

वायरल हो रहा ये वीडियो युवराज सिंह के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो पर फैन्स युवराज सिंह के साथ-साथ नेहरा की बातों पर खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें युवराज सिंह ने क्रिकेट खेलना अपने पिता योगराज सिंह से सीखा था, वही युवराज के कोच थे. उन्होंने भारत के लिए पहला वनडे 2000 में खेला था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0