अयोध्या केस : मध्यप्रदेश में शांति का माहौल, शहरों में पुलिस अलर्ट पर

अयोध्या केस : मध्यप्रदेश में शांति का माहौल, शहरों में पुलिस अलर्ट पर

भोपाल। अयोध्या मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मध्यप्रदेश में शांति का माहौल है। रविवार सुबह भी सभी शहरों के संवेदशील इलाकों में पुलिस की गश्त जारी रही। भोपाल में शनिवार को कई इलाकों में बंद रहा, लेकिन आज यहां दुकानें खुली। इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में भी सुबह से ही बाजार में चहल-पहल शुरू हो गई थी। इंदौर शहर में प्रमुख स्थानों पर पुलिस का सख्त पहरा अभी भी बना हुआ है। जगह-जगह पुलिस की गाड़ियां घूम रही हैं। रविवार होने की वजह से मुख्य बाजार बंद है। जबलपुर में कलेक्टर भरत यादव एवं पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने रविवार सुबह शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर कानून व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया।

जबलपुर कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने बड़ी ओमती, गलगला, बेलबाग, गोहलपुर, रद्दी चौकी, हनुमानताल, मदार टेकरी, घमापुर और सदर जाकर स्थिति का मुआयना किया। इस बीच शहर और जिले में शांति बनी हुई है, कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। सुरक्षा बल मुस्तैद है और प्रशासन पूरी सजगता बरत रहा है। दोनों अधिकारी पुलिस कंट्रोल रूम से भी जिले में कानून व्यवस्था पर नजर रख रहे हैं।

रीवा जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने के मद्देनजर जिला प्रशासन व पुलिस द्वारा कंट्रोल रूम से होते हुए सिरमौर चौराहा, अमहिया, बिछिया, होते हुए फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान पुलिस महा-निरीक्षक चंचल शेखर, संभागायुक्त डॉ अशोक कुमार भार्गव, उप पुलिस महा निरीक्षक अविनाश शर्मा, कलेक्टर रीवा ओम प्रकाश श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक आबिद खान, एएसपी शिवकुमार वर्मा सहित अन्य अधिकारी रहे शामिल।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0