VIDEO : छेड़खानी के आरोपी की पिटाई का वीडियो वायरल, जमकर पड़े थप्पड़ और घूसे

VIDEO : छेड़खानी के आरोपी की पिटाई का वीडियो वायरल, जमकर पड़े थप्पड़ और घूसे

देशभर में महिला अपराध को लेकर आमजन में भारी रोष देखने को मिल रहा है. हैदराबाद और उन्नाव की घटना से देश में गम और गुस्सा है. दुष्कर्म के आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है. वहीं, इसी बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) से एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी छेड़खानी के इरादे से घर में घुसा था. जिसके बाद उसे पकड़कर पीटा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक को एक पेड़ से रस्सी से बांधा गया है और एक युवक बेल्ट से उस पर वार कर रहा है. इस दौरान भारी भीड़ भी मौके पर मौजूद नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो गोरमी थाना इलाके के सिलोली गांव का है. जहां आरोप है कि ये शख्स रात के वक्त एक घर में घुस आया और वहां मौजूद महिलाओं से छेड़छाड़ की कोशिश करने लगा. जिसके बाद घटना की जानकारी लगते ही गांव के लोग इकट्ठा हो गए. और आरोपी को पेड़ से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान आरोपी पर जमकर थप्पड़ और घूसों की मार पड़ी. इसी बीच भीड़ में से किसी ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है।

वहीं, पिटाई के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने फिलहाल आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0