कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की सीएम कमलनाथ से मांग, कहा जेल डीजी को हटाएं, वरना खुद देख लूंगा

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की सीएम कमलनाथ से मांग, कहा जेल डीजी को हटाएं, वरना खुद देख लूंगा

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने अपनी ही सरकार के सीएम कमलनाथ को खुलेआम चुनौती दी है. मसूद ने सीएम को दो टूक शब्दों में मध्यप्रदेश के जेल डीजी को हटाने की मांग की है, साथ ही कहा अगर डीजी को नहीं हटाया तो वह खुद देख लेंगे. दरअसल बताया जा रहा है कि आरिफ मसूद जेल में बंद खूंखार कैदियों को बाहरी खाद्य सामग्री दिलवाना चाहते हैं, जिसका जेल के डीजी संजय चौधरी ने विरोध किया है. इसी बात को लेकर जेल के डीजी और आरिफ मसूद में विवाद छिड़ गया है।

आरिफ मसूद ने कहा कि उन्होंने सीएम कमलनाथ को फैसला लेना चाहिए सीएम और सरकार की घोषणा के बाद अधिकारी अंकुश से बाहर हैं, जेल डीजी संजय चौधरी बातों को टाल रहे हैं और शासन को गुमराह कर रहे हैं, आरिफ मसूद के मुताबितक डीजी बार बार-बार बोलते हैं कि शासन का नियम है, लेकिन शासन का कोई नियम नहीं है, संजय चौधरी ने खुद ही सर्कुलर जारी किया है।

आरिफ मसूद ने कहा कि जेल मैन्युअल के हिसाब से जो खाद्य सामग्री बाहर से सामग्री जाती है वो जाना चाहिए. साथ ही कहा कि देश के सभी जेलों में बाहर से सामग्री जाती है, लेकिन डीजी ने सुरक्षा का हवाला देकर इसका विरोध किया. आरिफ ने कहा कि उन्होंने सीएम कमलनाथ को अस बारे में बता दिया है, कि ‘अगर वे इस पर निर्णय नहीं लेते हैं तो मैं खुद देख लूंगा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0