दिल्ली में कांग्रेस की हार पर दिग्विजय के विधायक भाई लक्ष्‍मण सिंह ने दी पार्टी को नसीहत

दिल्ली में कांग्रेस की हार पर दिग्विजय के विधायक भाई लक्ष्‍मण सिंह ने दी पार्टी को नसीहत

गुना। दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और मध्य प्रदेश के चांचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही पार्टी को नसीहत दी है।

ट्वीट कर कहा कि अब कांग्रेस की कार्यप्रणाली सुधारने का अवसर

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव Delhi Assembly Elections की हार के बाद अब कार्यप्रणाली सुधारने का अवसर है, नहीं तो कांग्रेस पार्टी अप्रासंगिक हो जाएगी?

दिग्विजय सिंह ने दिया था ऐसा बयान

दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस की हार को लेकर बयान दिया था कि कांग्रेस का पूरा वोट भाजपा को हराने में लग गया। दूसरे ही दिन लक्ष्मण सिंह ने पार्टी को नसीहत देने वाला बयान दिया है।

लोकसभा चुनाव के बारे में यह बोले लक्ष्‍मण सिंह

कांग्रेस के विधायक लक्ष्‍मण सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) एक क्षेत्रीय पार्टी है। उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में उसका जनाधार बढ़ाना बहुत कठिन होगा। उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में अगर कांग्रेस की 100 सीटें आती हैं, तो केंद्र में कांग्रेस सरकार बनाएगी।

पहले भी पार्टी लाइन के खिलाफ बयान दे चुके हैं लक्ष्‍मण सिंह

मालूम हो, इससे पूर्व नागरिकता संशोधन कानून सहित कई अवसरों पर लक्ष्मण सिंह ने पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर बयान दिए हैं, जिससे पार्टी को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा है। एक बार वे दिग्विजय सिंह के बंगले पर भी धरना दे चुके हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0