भोपाल में 24 नए पॉजिटिव मिले, 675 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या

भोपाल में 24 नए पॉजिटिव मिले, 675 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 675 पहुंच गई है। गुरुवार को यहां 24 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। कोरोना से यहां अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 360 लोग स्वस्थ होकर वापस लौट चुके हैं। इसके पहले बुधवार को 24 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, वहीं चार मरीजों की मौत की पुष्टि हुई थी। कल 27 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे हैं।

भोपाल में कोरोना से दो दिन के अंदर सात मरीजों की मौत हो चुकी है। बुधवार को जिन मौतों की पुष्टि हुई उसमें से दो महिलाओं की मौत मंगलवार को हमीदिया अस्पताल में हुई थी। बुधवार को आई रिपोर्ट में उन्हें कोरोना की पुष्टि हुई। इसके अलावा कल एम्स व हमीदिया अस्पताल में एक-एक पुरुष की मौत हो गई। मंगलवार को तीन मरीजों ने इस बीमारी के चलते दम तोड़ा था।

भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र में 12 घंटे के अंदर 13 मरीजों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही वहां अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 127 हो गई है। मंगलवारा, कोहेफिजा, बरखेड़ा व अन्य इलाकों में मिलाकर बुधवार को 24 नए मरीज मिले।

आधे से ज्यादा मरीज हुए स्वस्थ

कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होकर बुधवार को 27 मरीज अपने-अपने घर पहुंच गए। कल ही एम्स से दो मरीजों की भी छुट्टी हुई है। इस तरह भोपाल में एम्स, चिरायु और बंसल अस्पताल से अब तक 360 मरीजों की छुट्टी हो चुकी है। 

COMMENTS

WORDPRESS: 0