क्राइम पॉपुलर शो सावधान इंडिया’ हो सकता हे बंद ,  जाने क्या है पूरा सच

क्राइम पॉपुलर शो सावधान इंडिया’ हो सकता हे बंद , जाने क्या है पूरा सच

टीवी के  फेमस क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सावधान इंडिया को अचानक बंद करने का फैसला कर लिया गया है। इसके बंद होने का कारण शो की टीआरपी और कंटेट को बताया जा रहा था लेकिन लाइव हिन्दुस्तान से बात करते हुए इस पर शो के होस्ट सुशांत सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सब कुछ साफ कर दिया है।

बकौल सुशांत, ‘मुझे प्रोडक्शन की टीम और शो के मेकर्स ने शो को बंद करने की खबर दी और 22 मार्च से सावधान इंडिया बंद हो जाएगा। दरअसल वह चाहते हैं कि इस शो को कुछ दिन का ब्रेक दिया जाए और उसके बाद फिर कुछ नई घटनाओं के साथ वापसी की जाए। मैं भी उनके फैसले से सहमत हूं, क्योंकि मुझे भी पिछले कई समय से लग रहा था कि यह शो अब कहीं पर अटक गया है। लगातार एपीसोड के दबाव में भी ऐसा होता है, इसलिए अब पूरी टीम ब्रेक में इसपर और काम करेगी और हम इसके अगले सीजन को लेकर आएंगे।’

सुंशात ने उन खबरों का खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि शो को टीआरपी नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि जितना मुझे पता है स्टार भारत चैनल में सावधान इंडिया की अच्छी टीआरपी है। बता दें कि इस शो को फिलहाल सुशांत सिंह होस्ट कर रहे हैं। इससे पहले मोहनीश बहल, सिद्धार्थ शुक्ला, हितेन तेजवानी, पूजा गौर, शिवानी तोमर और दिव्या दत्ता जैसे स्टार्स भी शो को होस्ट कर चुके हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0