Devendra Chaurasia Murder Case के एक मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर

Devendra Chaurasia Murder Case के एक मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर

दमोह। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के एक मुख्य आरोपी कौशलेंद्र सिंह उर्फ चंदू ने कोर्ट में पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। उसके साथ इस हत्याकांड में शामिल एक और आरोपित ने सरेंडर किया है। बता दें कि फरार चल रहे आरोपित पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। चंदू सिंह इस हत्याकांड में शामिल सात आरोपियों में से एक है और बसपा विधायक रामबाई ठाकुर का देवर है। बसपा विधायक के पति गोविंद सिंह भी इस हत्याकांड के मुख्य आरोपितों में से एक हैं।

ये है पूरा मामला

बता दें कि 15 मार्च को हटा के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या कर दी गई थी। हमले में देवेंद्र के बेटा भी घायल हो गया था। मामले में हटा थाना पुलिस ने पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह, देवर कौशलेंद्र सिंह, भतीजा गोलू सिंह, भाई लोकेश सिंह के अलावा भाजपा से जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे इंद्रपाल पटेल, श्रीराम शर्मा, अमजद खान को मुख्य आरोपित बनाया है।

बता दें कि पिछले हफ्ते ही पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल आरोपितों की तलाश में पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के घर पर दबिश दी थी। जिसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सफाई पेश की थी। उन्होंने कहा था कि पति और उनके देवर को झूठा फंसाया जा रहा है। इतना ही नहीं बसपा विधायक ने कहा कि अगर पुलिस लिखित में आश्वसान दे तो वो पति और देवर को पेश करा देंगी। इस दौरान कई बार उनके आंसू भी फूट पड़े थे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0