J-K : कुलगाम में भीषण मुठभेड़, 3 आतंकी मार गिराए, 2 जवान जख्मी

J-K : कुलगाम में भीषण मुठभेड़, 3 आतंकी मार गिराए, 2 जवान जख्मी

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि लर्रू इलाके में पुलिस पहले तलाशी अभियान चला रही थी, तभी यहां पर अज्ञात लोगों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई. इसके बाद सेना और सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालकर जवाबी कार्रवाई की.

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. मुठभेड़ में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के लर्रू इलाके में हो रही है. सेना के सूत्रों के मुताबिक इस जगह पर एक घर में चार या पांच आतंकियों के छिपे होने की खबर है।

सेना ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है. दोनों ओर से जबर्दस्त फायरिंग हो रही है. फायरिंग के दौरान ही सेना के दो जवानों को गोली लगी थी. स्थानीय अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है।

सेना ने एहतियातन घटनास्थल से वाहनों के गुजरने पर रोक लगा दी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि लर्रू इलाके में पुलिस पहले तलाशी अभियान चला रही थी, तभी यहां पर आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई. इसके बाद सेना और सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया।

हाल ही जम्मू कश्मीर में सेना के साथ एनकाउंटर में आतंकी और एएमयू के पीएचडी स्कॉलर रहे मन्नान वानी मारा गया था. इसके बाद वहां आतंकी घटनाओं में लगातार इजाफा हुआ है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0