भिंड के प्रसिद्ध डॉक्टर हनुमान मंदिर दंदरौआ धाम में 30 लाख की चोरी

भिंड के प्रसिद्ध डॉक्टर हनुमान मंदिर दंदरौआ धाम में 30 लाख की चोरी

भिंड जिले के प्रसिद्ध डॉक्टर हनुमान मंदिर दंदरौआ धाम परिसर से बीती रात अज्ञात 2 चोर अलमारी तोड़कर 30 लाख रुपए पार कर ले गए। परिसर में घुसे बदमाशों ने साफिया से अपने मुंह को ढके हुए थे। एक बदमाश लोहे का सब्बल लेकर आया था। बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। भागते समय बदमाशों से एक बैग परिसर के बाहर छूट गया, जिसमें 3 लाख 42 हजार रुपए मिले हैं। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

जिले के प्रसिद्ध डॉक्टर हनुमान मंदिर दंदरौआ धाम परिसर में महंत रामदास महाराज रविवार को गर्मी अधिक होने से दूसरी मंजिल पर बने अपने कमरे के बाहर बरामदे में सो रहे थे। रात 12:40 पर मुंह बांधे हुए दो चोर परिसर में दाखिल हुए। दोनों चोर पीछे के रास्ते से महंत रामदास महाराज के कमरे में दाखिल हुए। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर चाबियां निकाली। इन चोरों से महंत रामदास महाराज के कमरे में ही रखी दूसरी अलमारी को खोला इसमें रखी नकदी को समेट ले गए। करीब 1:02 बजे दोनों चोर बैगों में नकदी लेकर बाहर निकल गए। वारदात के दौरान महंत रामदास महाराज बरामदे में सो रहे थे, लेकिन उन्हें इसकी भनक नहीं लग पाई।

सुबह जागे तो कमरे में अलमारी को टूटा देख चोरी का पता चला। उन्होंने परिसर के भक्तों को बताया। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। दंदरौआ धाम में चोरी की सूचना मिलते ही एसपी मनोज कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस के साथ पड़ताल शुरू हुई तो परिसर के बाहर एक बैग पड़ा मिला। इस बैग में 34,2000 रुपए नकद मिले हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। फुटेज में दो चोर नजर आ रहे हैं, जो अपना मुंह ढके हुए हैं। एक चोर के हाथ में लोहे का सब्बल है। दंदरौआ धाम में वारदात पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0