VIDEO : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर कांग्रेस विधायक भार्गव पर FIR

VIDEO : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर कांग्रेस विधायक भार्गव पर FIR

विदिशा के कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ गुरुवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. उन पर धारा 504 बी और 294 के तहत FIR दर्ज हुई है. मामला दर्ज कराने के कुछ देर बाद ही गुस्साए बीजेपी नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन और उनके साथियों पर भार्गव की फैक्ट्री में पथराव करने का आरोप है. इससे ऊपरी तल पर मौजूद विधायक शशांक भार्गव के कमरे का कांच टूट गया. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भार्गव के फैक्ट्री पर पहुंच गई, तब जाकर कहीं बीजेपी कार्यकर्ता वहां से हटे।

दरअसल, पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर गुरुवार को कांग्रेस ने सड़कों उतर कर प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता साइकिल से निकले थे. इसी दौरान मीडिया से बातचीत में कांग्रेस विधायक पर स्मृति ईरानी के खिलाफ अमर्यादित और अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सरकार में पेट्रोल-डीजल के दामों के जरा-सी बढ़ोतरी पर एक महिला मंत्री सरकार को चूड़ियां भेंट करने पहुंच जाती थीं, अब मौका आया है कि वह देश के प्रधानमंत्री को चूड़ियों के साथ कुछ और पेश कर दें।

भार्गव के इस बयान को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे. इस बात को लेकर विदिशा से बीजेपी के नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सिटी कोतवाली पहुंच गए. उन्होंने विधायक पर FIR दर्ज कराने की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने भार्गव के खिलाफ धारा 294, 504B के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मुकेश टंडन ने कहा भार्गव के बयान से केंद्रीय महिला मंत्री और  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चरित्र का हनन हुआ है. इसको लेकर उन पर FIR दर्ज कराई गई है।

वहीं विदिशा सिटी कोतवाली के टीआई वीरेंद्र झा ने बताया कि नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन के आवेदन पर विधायक भार्गव के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0