उज्जैन में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कलेक्टर की लगाई फटकार

उज्जैन में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कलेक्टर की लगाई फटकार

भोपाल। उज्जैन में एकाएक कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। जिसे लेकर प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ गई है। कोरोना के रोकथाम को ले​कर किए जा रहे कामों और व्यवस्थाओं की जानकारी स्वास्थ्य मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने क्षेत्र के विधायकों से ली।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंत्री ने सभी से चर्चा की। इस दौरान कुछ विधायकों ने व्यवस्थाओं पर संतुष्टि जताई तो कुछ ने बताई कमियां गिनाई। ये सब सुनने के बाद मंत्री ने कलेक्टर को जमकर फटकार लगाई। वहीं जल्द ही व्यवस्थाओं को सुधारने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि उज्जैन में लापरवाही के चलते ही कलेक्टर और एसपी पर गाज गिर चुकी है। उल्लेखनीय है कि आज उज्जैन में कोरोना के 19 और नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद जिले में कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 220 हो गया है।

उज्जैन के हालातों पर चर्चा करने के बाद मंत्री ने IPS अधिकारी आदित्य मिश्रा से फोन पर बात की। वहीं उनके प्रयासों की तारीफ करते हुए मंत्री ने उन्हें बधाई दी है। बता दें कि आईपीएस अधिकारी आदित्य मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। फिलहाल वो हैं पूरी तरह स्वस्थ है। ठीक होने के बाद उन्होंने अपना प्लाज्मा कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए दान किया है। उनके इस प्रयास पर मंत्री ने सराहना की है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0