Live Video : उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, बस की टक्कर से हवा में उछले बाइक सवार

Live Video : उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, बस की टक्कर से हवा में उछले बाइक सवार

उज्जैन। आज से तीन दिन पहले गुरुवार को उज्जैन में एक भीषण सड़क हादसा हो गया था।यहां एक तेज रफ्तार बस ने दो बाइक सवार पटवारियों को टक्कर मार दी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ कर दी थी। घटना के बाद चालक बस से कूदकर फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से तेज रफ्तार बस ने युवकों को टक्कर मारी और वे हवा में कुछ दूरी तक उछल गए।


जानकारी के अनुसार,  यह घटना 21 नवंबर दोपहर डेढ़ बजे इंदौर-उज्जैन फोरलेन के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के तपोभूमि चौराहे की है।  यहां इंदौर से आगर की ओर जा रही भाटी बस सर्विस की यात्री बस ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को टक्कर मार दी थी। हादसे में बाइक सवार ऋतुराज सिंह और अनिल मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक युवक पटवारी थे। घटनास्थल पर उपस्थित लोगाें के अनुसार यात्री बस चालक तेज गति से वाहन को दौड़ा रहा था और लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर बस मैं तोड़फोड़ शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत किया और बस को थाने भिजवाया। इसके बाद शनिवार को पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद आज रविवार को यानि हादसे के तीसरे दिन सोशल मीडिया पर इसका लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। महज 22 सेकंड में ही ऋतुराजसिंह और अनिल मिश्रा की जिंदगी खत्म हो गई।

 हादसे में मारे गए ऋतुराज सिंह की शादी कुछ दिनों पहले ही हुई थी। वहीं गुरुवार को उसकी बहन की शादी थी जिसकी तैयारियों में ऋतुराज लगा हुआ था। हादसे के बाद से ही शादी वाले घर में मातम छाया हुआ है।वही हादसे में मृत पटवारी अनिल मिश्रा मूलत: यूपी के मिर्जापुर के पास के निवासी है। पीएम होने के बाद उनका शव वहां के लिए मरच्यूरी वाहन में रवाना किया गया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0