VIDEO : टायर काटते ही निकले नोटों के बंडल, 2.4 करोड़ की नकदी बरामद, अधिकारी रह गए हैरान

VIDEO : टायर काटते ही निकले नोटों के बंडल, 2.4 करोड़ की नकदी बरामद, अधिकारी रह गए हैरान

कर्नाटक और गोवा में आयकर विभाग की ओर से शनिवार को 4 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त की गई है। आयकर विभाग की ओर से की गई कार्रवाई का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में टायर खोलने पर भीतर से 2-2 हजार के नोट बरामद किए गए हैं। इस छापेमारी में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है।

बता दें आयकर विभाग की इस छापेमारी में कार की स्पेयर टायर से 2.40 करोड़, कार की इंटसेप्शन से 40 लाख, बगलकोट में एक बैंक कर्मी से एक करोड़ रुपए, गोवा में करीब 30 लाख रुपए की जूलरी और बीजापुर से 10 लाख की नकदी बरामद की गई है।

सूत्रों के मुताबिक सीज की गई संपत्ति को बेंगलुरु से शिमोगा और भद्रावती ट्रांसफर किया जा रहा था। इंटेलिजेंस विभाग इस पर नजर बनाए हुए था। जब नकदी के साथ गिरफ्तार व्यक्ति बेंगलुरु से भद्रावती जा रहा था, तभी उसे रोक लिया गया। आरोपी नगदी को स्कॉर्पियो कार से ले जा रहा था। कार की स्टेपनी जब फाड़ी गई तो उसमें से 2-2 हजार के नोट निकले।

बता दें कि तमिलनाडु और कर्नाटक से ही चुनाव के दौरान भारी मात्रा में कैश और चल संपत्ति बरामद की जा रही है। चुनाव आयोग भी कैश की बरामदगी पर संज्ञान ले चुका है। तमिलनाडु की वेल्लोर सीट पर तो 18 अप्रैल होने वाली वोटिंग भ्रष्टाचार के चलते रद्द कर दी गई। चुनाव आयोग की सिफारिश पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने तमिलनाडु की वेल्लोर लोकसभा सीट का चुनाव रद्द कर दिया था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0