VIDEO : जब 7 साल के बच्चे ने विराट और अनुष्का को चौंकाते हुए दे दिया ऑटोग्राफ

VIDEO : जब 7 साल के बच्चे ने विराट और अनुष्का को चौंकाते हुए दे दिया ऑटोग्राफ

किंग्सटन। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दुनिया भर में फैंस है और इन्हें अपने फैंस को ऑटोग्राफ देने की आदत है। यह सेलिब्रिटी कपल मंगलवार को उस समय चौंक गया जब एक सात साल के बच्चे ने उनका ऑटोग्राफ लेने के बजाए ऑटोग्राफ देने की पेशकश कर दी। मैदान में आक्रामक रवैये के लिए पहचाने जाने वाले विराट ने तत्काल उस बच्चे से ऑटोग्राफ लिया। इस दौरान वाइफ अनुष्का हैरानी से विराट को देखती रही। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

अनुष्का भारतीय क्रिकेट टीम के पूरे वेस्टइंडीज दौरे पर विराट के साथ रही। इस दौरान कई बार विराट और अनुष्का के फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए फोटोज भी वायरल हुए थे। विराट और अनुष्का मंगलवार को उस समय चौंक गए जब सात वर्षीय बच्चे ने उनसे ऑटोग्राफ लेने की बजाए देने की पेशकश कर दी। विराट ने तुरंत रजामंदी प्रदान कर दी, इस दौरान एक अन्य बच्चा विराट के ऑटोग्राफ के लिए आगे बढ़ा लेकिन विराट और अनुष्का ऑटोग्राफ दे रहे बच्चे की तरफ देखते रहे।

एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, मेरे सात साल का भतीजा किंग्सटन टेस्ट देखने के लिए आया हुआ था। उसने विराट को यह कहकर चौंका दिया कि वो ऑटोग्राफ लेने की बजाए ऑटोग्राफ देना चाहता है। उसने विराट को रोका और इस दौरान अनुष्का भी उनके साथ थी।

भारत के लिए वेस्टइंडीज का दौरा शानदार रहा। भारत ने दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज का 3-0 से सफाया कर किया। इसके बाद टीम इंडिया ने वनडे सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया। भारत ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज का 2-0 से सफाया किया। यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा थी और इस जीत के साथ भारत 120 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0