बिग बॉस 12 : कंटेस्टेंट्स ने पूछा-अनूप जलोटा से क्या है रिश्ता तो भड़क गईं जसलीन

बिग बॉस 12 : कंटेस्टेंट्स ने पूछा-अनूप जलोटा से क्या है रिश्ता तो भड़क गईं जसलीन

टीवी डेस्क। ‘बिग बॉस’ में सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर आए अनूप जलोटा और गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के रिश्ते पर सवाल उठने लगे हैं। प्रीमियर एपिसोड में गेस्ट के तौर पर पहुंचे जर्नलिस्ट दिबांग ने भी जलोटा से पूछा था कि उनका ये रिश्ता कब तक चलेगा। कहीं ये चिड़िया उड़ गई तो वो अकेले रह जाएंगे।

 

घर में रिश्ते पर उठे सवाल

बिग बॉस के घर में इंदौर से आए बिजनेसमैन शिवाशीष ने अनूप और जसलीन के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए पूछा- आखिर आपका रिश्ता क्या है? मंगेतर का, गर्लफ्रेंड का, लवर का या फिर लिव-इन का। इस पर जसलीन ने कहा- अगर हम कपल के तौर पर आए हैं तो क्या मैं ये कहूंगी कि ये मेरे ब्वॉयफ्रेंड हैं। इस पर हिना खान ने कहा- आप ये रिश्ता एक्सेप्ट करना चाहेंगी या नहीं। इस पर जसलीन भड़क उठीं और बोलीं- ये हमारी अंडरस्टैंडिंग हैं, आप क्यों कमेंट कर रही हैं।

 

जसलीन और अनूप की सर्वाइवल स्ट्रैटजी

दूसरी ओर डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक-जसलीन और अनूप साथ-साथ नहीं हैं, बल्कि वो ऐसा करने की एक्टिंग कर रहे हैं। ये सब शो के लिए पब्लिसिटी स्टंट है। हालांकि चैनल ने उन्हें ऐसा करने को नहीं कहा है लेकिन वो खुद लोगों का ध्यान खींचने के लिए ऐसा कर रहे हैं। ये उनकी सर्वाइवल’ स्ट्रैटेजी भी हो सकती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0