चुलबुल पांडे के लिए रज्जो ने रखा ‘करवा चौथ’ का व्रत, देखें ‘दबंग 3’ का नया पोस्टर

चुलबुल पांडे के लिए रज्जो ने रखा ‘करवा चौथ’ का व्रत, देखें ‘दबंग 3’ का नया पोस्टर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं, करवा चौथ के दिन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने रज्जो वाले अवतार में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जो ‘दबंग 3’ का नया पोस्टर है. इस पोस्टर में रज्जो चांद की ओर छलनी से देख रही है. इसका मतलब है कि इस फिल्म में चुलबुल पांडे के लिए रज्जो आपको ‘करवा चौथ’ का व्रत रखती नजर आने वाली हैं. बता दें, इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है, जो सलमान के करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) हैं. सई इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।

बता दें, ‘दबंग 3’ के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. खबर है कि सलमान खान एक और फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. सलमान खान ‘मैरिज हॉल’ पर केंद्रित एक फिल्म का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं. हाल ही में इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि सलमान अपने एसकेएफ बैनर के जरिए इस प्रोजेक्ट से वापसी करने वाले हैं. सूत्र ने कहा, “यह दो भाइयों की कहानी है, जो दिल्ली में रहता है. फिलहाल इस फिल्म का नाम ‘बुलबुल मैरिज हॉल’ दिया जा सकता है।

View this post on Instagram

On location #dabangg3 . . . @saieemmanjrekar

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

इस फिल्म को रोहित नैय्यर ने निर्देशित किया है और संवाद राज शांडिल्य ने लिखे हैं. नैय्यर ने इससे पहले 2009 की फिल्म ‘शैडो’ में काम किया था, जिसमें मिलिंद सोमन, सोनाली कुलकर्णी और हृषिता भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे. अभी फिल्म की कास्टिंग चल रही है और शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की संभावना है. जहां तक सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ की बात है तो इसे 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0