कसौटी के फैंस के लिए खुशखबरी, शो से एरिका के एग्जिट का सच आया सामने

कसौटी के फैंस के लिए खुशखबरी, शो से एरिका के एग्जिट का सच आया सामने

बीते कुछ दिनों से टीवी के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के शो छोड़ने की खबरें सामने आई थीं. इस खबर ने कसौटी के कई फैंस के दिलों को तोड़ दिया था. शो को लेकर फैली अफवाहों की गरमा-गर्मी के बीच अब कसौटी के फैंस के लिए राहत की बात सामने आई है।

बॉम्बे टाइम्स के सूत्रों ने कसौटी की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के शो छोड़ने की खबरों को गलता बताया है. सूत्रों के मुताबिक, ‘यह बात सच नहीं है. हिना खान के शो छोड़ने के फौरन बाद ही शो के मेकर्स ऐसा क्यों करेंगे?

दरअसल, कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि हिना खान के शो छोड़ने के बाद शो के मेकर्स हिना के पॉपुलर कोमोलिका के किरदार के एग्जिट को जस्टिफाई करने पर विचार कर रहे हैं. इसी बीच मेकर्स एरिका के किरदार प्रेरणा को भी रिपलेस कर सकते हैं. हालांकि, नई रिपोर्ट्स में इन सभी खबरों को गलत साबित कर दिया है।

एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक, ‘हिना खान के शो छोड़ने के बाद शो के मेकर्स सीरियल में कुछ ड्रामेटिक मसाला डालना चाहते हैं. हिना खान के बाद एरिका फर्नांडिस के प्रेरणा किरदार को कुछ समय के लिए शो से गायब कर दिया जाएगा. प्रेरणा की री-एंट्री शो के दूसरे पॉपुलर केरेक्टर मिस्टर बजाज के साथ कराई जाएगी.’ बता दें, इस बार मिस्टर बजाज का केरेक्टर करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं. शो को इन दिनों अच्छी टीआरपी मिल रही है. शो चार्टबीट पर टॉप पे बना हुआ है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0