प्रेमचंद गुड्डू का नाम लेना भी पंसद नहीं, मंत्री तुलसी सिलावट का बयान

प्रेमचंद गुड्डू का नाम लेना भी पंसद नहीं, मंत्री तुलसी सिलावट का बयान

इंदौर। मंत्री तुलसी सिलावट ने पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू पर बड़ा हमला बोला है, उन्होने कहा कि मै उसका नाम लेना भी पसंद नही करता। इसके साथ ही उन्होने कहा कि प्रेमचंद गुड्डू को ज्योतिरादित्य सिंधिया पर प्रतिक्रिया करने के लिए दूसरा जन्म लेना होगा। इसके साथ ही मंत्री सिलावट सांवेर उपचुनाव में प्रेमचंद गुड्डू को कोई चुनौती नहीं मानते।

मंत्री सिलावट ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार का फ़ैसला लेने का हक़ प्रधानमंत्री मोदी को है। बता दें कि पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू कांग्रेस में शामिल हो गए हैं, उन्होने पीसीसी कार्यालय जाकर कांग्रेस का दामन थामा है, इसके पहले प्रेमचंद गुड्डू सिंधिया के कारण ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए थे, लेकिन सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब वे फिर से कांग्रेस ज्वाइन कर लिए है।

कांग्रेस में शामिल होने से पहले वे पूर्व सीएम कमलनाथ से भाई और बेटे के साथ जाकर मुलाकात की थी। प्रेमचंद गुड्डू बेटे अजीत बोरासी के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली थी। कांग्रेस की सदस्यता लेते ही उन्होने सिंधिया पर हमला बोला था, इसके साथ ही उन्होने कहा कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गई और नेताओं की भी कांग्रेस वापसी होगी। इसके साथ ही उन्होने कहा कि वे कांग्रेस में बिना शर्त शामिल हुए हैं सांवेर उपचुनाव का फैसला पार्टी करेगी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0