नगालैंड पुलिस ने रफी के सुपरहिट गाने पर की परेड, VIDEO देखकर बिग बी बोले- ‘वाह क्या बात है’

नगालैंड पुलिस ने रफी के सुपरहिट गाने पर की परेड, VIDEO देखकर बिग बी बोले- ‘वाह क्या बात है’

सोशल मीडिया पर इन दिनों नागालैंड पुलिस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में नगालैंड पुलिस के जवान परेड कर रहे हैं, लेकिन यह परेड इतनी मनोरंजक है कि जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है उसके चेहरे पर मुस्कान आ जा रही है. जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, बस हर तरफ जवानों की तारीफ हो रही है और लोग इनकी प्रैक्टिस देखकर काफी रोमांचित हो रहे हैं।

दरअसल, इस वीडियो में नागालैंड के पुलिस के जवान फिल्म हमजोली के ‘ढल गया दिन, हो गई शाम’ गाने पर परेड कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस अफसर गाना गाते हुए जवानों की परेड करा रहे हैं और जवान भी अफसर की ताल से ताल मिला रहे हैं. अफसर जवानों को प्रैक्टिस कराते हुए कहता है, ‘ढल गया दिन, हो गई शाम, जाना है, जाने दो. अभी-अभी तो आया है, अभी-अभी जाना है. आगे जा के क्या करूंगा पीछे मुड़।

ऐसे में जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है, इसे शेयर करने और इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. यहां तक कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते वह भी इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘स्माशिंग, क्या रुटीन है.’ बता दें यह वीडियो सिर्फ ट्विटर ही नहीं बल्कि फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी शेयर किया जा रहा है और लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0