शब्दों का आडंबर रचने में पहले नंबर पर नरेंद्र मोदी तथा दूसरे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है भूमाफिया हो या शराब माफियाओं-पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

शब्दों का आडंबर रचने में पहले नंबर पर नरेंद्र मोदी तथा दूसरे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है भूमाफिया हो या शराब माफियाओं-पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल

दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन करते हुए 50 किसान मर गए। हाथी की मौत पर भी नरेंद्र मोदी का ट्वीट आ जाता है लेकिन अपने हक की लड़ाई लड़ने वाले किसानों की जब मौत होती है तो उनका ट्वीट नहीं आता है।

शब्दों का आडंबर रचने में पहले नंबर पर नरेंद्र मोदी तथा दूसरे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है भूमाफिया हो या शराब माफियाओं

कांग्रेसी घटनाओं पर प्रतिक्रिया थोड़ी देर से ही देती है।

मुरैना में 20 लोगों की जान चली गई एसपी कलेक्टर को हटाना अच्छी बात है तथा मुख्यमंत्री शिवराज ने आदेश दिए कि कोई कार्यवाही होगी मैं पूछना चाहता हूं कि कौन सी कड़ी कार्यवाही कर रहे हैं आप धाराएं तो वही है जो लगाई जाती है।

श्रीमान 1008 नरेंद्र मोदी ने वंशवाद पर बड़ा भाषण दे दिया कल ही शिवराज के पुत्र कार्तिकेय ने राधौगढ़ में युवा संवाद किया क्या भारतीय जनता पार्टी और विद्वान एवं नहीं बचे हैं यह सब कुछ वंशवाद की श्रेणी में नहीं आता है क्या।

कल मैंने अखबार में पढ़ा कि शिवराज सिंह चौहान पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने लड़कियों की शादी 21 साल में होने की बात कही। पता नहीं वह किस गुफा से खोज कर ऐसा विचार लेकर आए है लेकिन परसों 13 साल की बच्ची के साथ रेप होता है, 18 साल तक के बच्चियां तो शिवराज से संभल नहीं रही है, 21 साल उम्र करके कौन सा तीर मारने वाले हैं। उन बच्चियों को संभालने की कोशिश की जाना चाहिए।

मुरैना में अवैध शराब बनाने के कारखाने चल रहे हैं जहां पुलिस पहुंचती तो है लेकिन पैसा लेकर वापस हो जाती है।

मुरैना की घटना पर भी शिवराज सिंह चौहान को कुछ राहत राशि की घोषणा करना चाहिए।

सुप्रीम कोर्ट पर मेरा आरोप है कि जब पहली मौत हुई थी तब आपने सरकार को कड़े निर्देश क्यों नहीं दिए। अब सुप्रीम कोर्ट डायलॉग उछाल रहा है की कृषि बिल पर केंद्र सरकार रोक लगाए वरना हम लगा देंगे। सुप्रीम कोर्ट को भी अब साहस आ गया है। जनता सोच रही है की सुप्रीम कोर्ट ने नरेंद्र मोदी को भी फटकार लगा दी। लेकिन नरेंद्र मोदी की जेब चेक की जाए तो न्यायपालिका, सीवीसी सीबीआई ओर भी न जाने क्या क्या निकलेगा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0