पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ नजर आए प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास, PHOTO VIRAL

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ नजर आए प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास, PHOTO VIRAL

हाल ही में जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंडियन आर्मी की तारीफ में एक पोस्ट लिखा तो पाकिस्तान ने यूनीसेफ से उन्हें गुडविल एंबिस्डर के पद से हटाने की मांग की थी. इस मांग में पाकिस्तान के एक मंत्री के साथ वहां के कई फिल्मी सितारे भी शामिल थे. जिनमें एक नाम था अदाकारा मेहविश हयात (Mehwish Hayat) का. लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास और मेहविश की एक तस्वीर वायरल हो गई है।

पाक एक्ट्रेस मेहविश ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर छा गई है. अब इस फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई प्रियंका से पति संभालने की बात कह रहा है तो कोई निक को ही समझाइश देने में लगा है।

देखिए यह तस्वीर…

दरअसल यूएस ओपन मैच के दौरान मेहविश ने निक (Nick Jonas) के साथ यह तस्वीर क्लिक करवाई है. मेहविश के अनुसार वह निक (Nick Jonas) को देख इतनी इतनी एक्साइटेड हो गईं कि दौड़ कर उनसे मिलने गईं. मेहविश ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”सोचो न्यूयॉर्क में यूएस ओपन मैन्स सेमी फाइनल में मैं किससे मिलने के लिए भागी. एक बात पर हम दोनों ही सहमत होंगे वो ये कि हम दोनों राफेल नडाल के लिए चीयर कर रहे थे।

याद दिला दें कि बीते दिनों मेहविश हयात (Mehwish Hayat) ने बॉलीवुड एक्टर्स और फिल्ममेकर्स पर निशाना साधते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर भी तंज कसा था. मेहविश का कहना था कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक सेलेब्रिटी और यूनाइटेड नेशंस की गुडविल एंबेसडर होने के नाते अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में विफल हैं. वहीं इसके बाद मेहविश ने हाल ही आलिया भट्ट पर भी गंभीर आरोप लगाए थे।

लेकिन भारत के लिए इतने हेट मैसेज करने वाली मेहविश का यह रूप देखकर सभी हैरत में हैं. प्रियंका के पति निक को लेकर मेहविश का फैन मोमेंट लोगों को हैरान कर रहा है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0