पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली इंग्लैंड में खेल रहे थे वनडे मैच, बल्लेबाज को मिली बेटी की मौत की खबर

पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली इंग्लैंड में खेल रहे थे वनडे मैच, बल्लेबाज को मिली बेटी की मौत की खबर

पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत हो गई है. समझा जा रहा है कि वह इंग्लैंड दौरा छोड़कर जल्द ही पाकिस्तान लौट जाएंगे. आसिफ अली कैंसर से जूझ रही अपनी बेटी का इलाज अमेरिका में करा रहे थे।

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने रविवार देर रात ट्वीट कर संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि आसिफ ताकत और साहस का एक बड़ा उदाहरण हैं. वह हमारे लिए प्रेरणा हैं. गौरतलब है कि आसिफ अली पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हैं।

27 साल के आसिफ अली ने रविवार को हेडिंग्ले में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे में पाकिस्तान की 54 रनों से हार में 22 रन बनाए थे. इस हार के साथ ही पाकिस्तान ने इंग्लैंड के हाथों वनडे सीरीज 0-4 से गंवाई।

आसिफ अली को 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए पाकिस्तान की प्रारंभिक टीम में शामिल नहीं किया गया है. मध्यक्रम के बल्लेबाज आसिफ ने अब तक 16 वनडे मैचों में 31.09 की औसत से 342 रन बनाए हैं।

इंग्लैंड में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए रवाना होने से पहले आसिफ ने 22 अप्रैल को ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह अपनी बेटी को इलाज के लिए अमेरिका भेज रहे हैं।

आसिफ अली को पीएसएल के चौथे सत्र के दौरान अपनी बेटी की बीमारी के बारे में पता चला था. तब वह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और इस्लामाबाद यूनाइटेड के कोच डीन जोन्स के सामने रो पड़े थे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0