आर्टिकल 370 पर बोलकर बुरी फंसीं PAK एक्ट्रेस माहिरा खान, Twitter पर हुईं ट्रोल

आर्टिकल 370 पर बोलकर बुरी फंसीं PAK एक्ट्रेस माहिरा खान, Twitter पर हुईं ट्रोल

देश के सबसे विवादित राज्य जम्मू और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद इसे दो हिस्सों में बांट दिया गया है. अब ये दोनों राज्य केंद्र शासित होंगे. इस फैसले के आने के बाद से ही आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपनी खुशी लगातार सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान के कलाकारों ने भी आर्टिकल 370 पर आए फैसले के बारे में ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा कि वो कश्मीर के साथ खड़ी हैं. माहिरा का पोस्ट करना था कि लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

माहिरा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि क्या हम जिस चीज को नहीं देखना चाहते उसे हमेशा के लिए मिटा देते हैं? ये सिर्फ रेत पर खींची लकीर की बात नहीं है, ये मासूम लोगों की जाती जानों के बारे में है. जन्नत जल रही है और हम सिर्फ आंसू बहा रहे हैं. मैं कश्मीर के साथ खड़ी हूं।

पाक एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों ने माहिरा को ट्रोल करना शुरू की दिया. कई यूजर्स का कहना था कि इंडिया से इनकी रोजी-रोटी चलती है इसलिए ये ऐसा बोल रही हैं तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि काफी कूटनीति भरा पोस्ट किया है. कई लोगों ने लिखा कि कश्मीर इनके हाथ से निकल गया है इसलिए दुख मना रही हैं।

https://twitter.com/DrNabeelChaudry/status/1158215945783074817

बता दें कि भारत के इस कदम पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अन्य देशों से समर्थन मांगते हुए विलाप कर रहे हैं तो वहीं सेना प्रमुख जनरल जावेद बाजवा को अब पीओके की चिंता सताने लगी है. सोमवार को भारत ने जैसे ही कश्मीर में अनुच्छेद 370 को समाप्त किया पाक सेना प्रमुख तुंरत कश्मीर के हालात पर चर्चा के लिए कमांडरों की मीटिंग कॉल कर दी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0