प्रीति की टीम अपना पहला आई पी एल मैच, इंदौर में खेलेगी

प्रीति की टीम अपना पहला आई पी एल मैच, इंदौर में खेलेगी

  • Preity Zinta Owner of Kings XI Punjab during match 9 of the Pepsi Indian Premier League 2014 between the The Kings XI Punjab and the Sunrisers Hyderabad held at the Sharjah Cricket Stadium, Sharjah, United Arab Emirates on the 22nd April 2014 Photo by Sandeep Shetty / IPL / SPORTZPICS


मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सत्र के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। आईपीएल-11 की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी और फाइनल 27 मई को मुंबई में खेला जाएगा। अभिनेत्री प्रीति जिंटा वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब अपने दूसरे घर इंदौर में तीन मैच 15, 19 और 23 अप्रैल को खेलेगी। तीनों मैच रात 8 बजे से शुरू होंगे।

लीग का पहला मैच 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नाई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। पंजाब टीम अपने अभियान की शुरुआत 8 अप्रैल को दिल्ली में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ करेगी। जैसे की कयास लगाए जा रहे थे किंग्स इलेवन पंजाब अपना पहला घरू मैच इंदौर में खेलेगी। उल्लेखनीय है कि पिछले साल भी पंजाब टीम ने अपने घरेलू मैचों की शुरुआत इंदौर के होलकर स्टेडियम से ही की थी। टीम का यहां अभ्यास शिविर भी लगा था। प्रीति ने इसे अपना लकी मैदान बताया था। यहीं से शुरुआत के बाद पंजाब ने लीग मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और अंतिम स्थान से उठकर वह पांचवें स्थान पर रही थी।

इंदौर का कार्यक्रम

किंग्स इलेवन पंजाब वि. चेन्न्ई सुपरकिंग्स (15 अप्रैल)

किंग्स इलेवन पंजाब वि. सनराइजर्स हैदराबद (19 अप्रैल)

किंग्स इलेवन वि. कोलकाता नाइटराइडर्स (23 अप्रैल)




 

 


COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0