विदेश में फिर छा गईं ‘देसी गर्ल’, प्रियंका चोपड़ा ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते

विदेश में फिर छा गईं ‘देसी गर्ल’, प्रियंका चोपड़ा ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते

प्रियंका चोपड़ा ने जहाँ हाल ही में अपने मेट गाला लुक से दुनिया भर में सुर्खियां बटोरी वहीं अब एक बार फिर हमारी ‘देसी गर्ल’ ने बता दिया है की भले ही वह विदेशी बहू बन चुकी हैं लेकिन दिल अब भी उनका हिन्दुस्तानी ही है. क्योंकि ‘कांस फिल्म फेस्टिवल 2019’ में गॉर्जियस अंदाज में एंट्री लेते हुए प्रियंका ने सभी को हाथ जोड़कर नमस्ते किया. प्रियंका की यह अदा अब इंटरनेट पर छाई हुई है।

72वें कान्स फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट में प्रियंका ने पहली बार हिस्सा लिया और इस दौरान वह बोल्ड ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहीं।

इस शाइनी ब्लैक और मरून कलर की हाई स्लिट गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, इसे रोबेटरे केवाली द्वारा डिजाइन किया गया था।

प्रिंयका ने इस स्ट्रैपलेस गाउन में समारोह में एक मुस्कान के साथ एंट्री ली. इस दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड अपना हाथ जोड़े सभी को ‘नमस्ते’ कहते हुए भी दिखाई दी।

प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की इयररिंग्स को चुना था और अपने बालों को कर्ल करके उन्हें एक तरफ खुला छोड़ रखा था।

एक ब्रांड एसोसिएशन के चलते वह गाला में मौजूद रहीं. इससे पहले गुरुवार को वह एक सफेद रंग के जम्पसूट में नजर आईं. प्रियंका के इस लुक को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि मानों उन्हें इसकी प्रेरणा लेडी डायना से मिली हो, क्योंकि लेडी डायना ने एक बार कान फिल्म महोत्सव में ऐसा ही कुछ पहना था। (इनपुट आईएएनएस से भी)

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0