VIDEO : दूल्हा-दुल्हन के पीछे से उठाकर ले गया लिफाफों से भरा बैग

VIDEO : दूल्हा-दुल्हन के पीछे से उठाकर ले गया लिफाफों से भरा बैग

सेंधवा। शहर के रघुवंश पब्लिक स्कूल परिसर में दो दिन पूर्व हुए विवाह समारोह के दौरान मंच पर से दो अज्ञात बदमाशों के द्वारा दूल्हा-दुल्हन के पास रखा बैग चोरी कर भागने का मामला सामने आया है। सोमवार को दूल्हे के भाई हरीश रघुवंशी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की है। हरीश रघुवंशी द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया कि 23 नवंबर को मेरे छोटे भाई महेश रघुवंशी के विवाह का स्नेह भोज का आयोजन किया गया था। इस दौरान दो अज्ञात युवक दूल्हा-दुल्हन को उपहार में मिले लिफाफे भरा बैग चोरी उठाकर भाग गए। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब दूल्हा-दुल्हन मेहमानों के साथ स्टेज पर फोटो खिंचवा रहे थे उसी दौरान एक बदमाश वहां आया और उनके सामने से ही बैग उठाकर ले गया।

परिजनों के द्वारा उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया गया, लेकिन वह दोनों दीवार फांद कर भाग गए। हमारे द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। फरियादी द्वारा आवेदन के साथ पुलिस को फोटो और वीडियो फुटेज भी दी गई है। शहर शहर थाना प्रभारी पीएस डावर ने बताया कि मामले में कायमी कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू की है।

बताया जा रहा है कि शादी समारोह में बदमाश मेहमानों के बीच बार-बार जाकर बैठ रहे थे। जिसकी वजह से इतने लोगों के बीच में किसी अनजान को पहचानना मुश्किल था। इसी का फायदा उठाकर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। मेहमानों के बीच में बैठे-बैठे उनकी निगाहें उपहारों और पैसों पर थी और मौका मिलते ही उन्होंने दूल्हा-दुल्हन का लिफाफों से भरा बैठ उड़ा दिया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0