शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म का एक और रोमांटिक गाना रिलीज़

शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म का एक और रोमांटिक गाना रिलीज़

शाहिद कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘कबीर सिंह’ लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर और गाने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छाए हुए हैं. फिल्म का तीसरा सॉन्ग ‘मेरे सोनेया’ रिलीज कर दिया है. रिलीज होते ही ‘कबीर सिंह’ का तीसरा सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. शाहिद और कियारा का रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गाने को सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं।

शाहिद ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने को शेयर किया है. वहीं कियारा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने को पोस्ट किया है।

बता दें कि पहला सॉन्ग ‘बेख्याली’ रिलीज हो चुका है. दिल टूटने के बाद का दर्द इस गाने के हर के लफ्ज में बयां किया गया है. वहीं फिल्म का दूसरा ‘तुझे कितना चाहने लगे’ भी ब्रेकअप सॉन्ग है जिसे खबर लिखे जाने तक 26 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है।

क्या है फिल्म ‘कबीर सिंह’ की कहानी
शाहिद कपूर फिल्म में एक दिल्ली के लड़के का रोल प्ले करते दिख रहे हैं जो पढ़ाई में अव्वल है. इसके अलावा ट्रेलर देखकर ये जो पता लग जाता है कि शाहिद एक होनहार स्टूडेंट से कैसे गुस्सैल डॉक्टर बन जाते हैं. शाहिद कपूर फिल्म में लीड रोल में हैं और ‘उड़ता पंजाब’ के बाद शाहिद को एक बार फिर से ग्रे शेड में देखन मजेदार होगा. शाहिद ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और वो साउथ के हीरो विजय देवरकोंडा के लुक से काफी हद तक मिल भी रहे हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0