VIDEO : शिखर के नहीं खेलने से बेटा नाराज, देखिए मजेदार Video

VIDEO : शिखर के नहीं खेलने से बेटा नाराज, देखिए मजेदार Video

नई दिल्ली।  बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने चोट से उबरकर टीम इंडिया में वापसी की है। बता दें कि शिखर को पिछले दिनों मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट में घुटने में चोट लगी थी और वे टीम से बाहर हो गए थे। चोट के कारण शिखर वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे तथा टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे।

पर अब उन्हें श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले फिटनेस परखने के लिए शिखर इस समय रणजी ट्रॉफी मैच खेल रहे हैं, पर इस बीच उन्होंने बेटे जोरावर के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें दोनों ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

शिखर इस समय दिल्ली टीम के साथ रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें शिखर अपने बेटे जोरावर के साथ मस्ती कर रहे हैं और उनकी पत्नी आयशा वीडियो बना रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B6c6QJNnrUz/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो के साथ शिखर ने लिखा- मेरे हैड कोच मुझे खेलने के लिए प्रेरित करते हुए। गब्बर को सिर्फ छोटा गब्बर ही मार सकता है। दरअसल शिखर चोट के कारण काफी समय से खेल से दूर हैं। शिखर के नहीं खेलने से बेटा जोरावर बहुत नाराज है। वीडियो में जोरावर ये भी कह रहे हैं आप खेल क्यों नहीं रहे हो.. वे शिखर के सिर पर खड़े होकर उन्हें मार भी रहे हैं। इस पर शिखर बोल रहे हैं कि वे वादा करते हैं कि जल्दी खेलेंगे। इसके बाद वीडियो में जोरावर अपने पिता से प्यार भी जता रहे हैं। शिखर ने इस वीडियो के साथ आगे लिखा- जोरावर और पत्नी आयशा मुझसे मिलने आए। मैं अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताकर बहुत खुश हूं।

बता दें कि शिखर धवन और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने रणजी ट्रॉफी में खेलने का फैसला किया और दोनों की दिल्ली की टीम में वापसी हुई। दिल्ली की टीम इस समय हैदराबाद के खिलाफ अरुण जेटली स्टेडियम में मैच खेल रही है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0