सुशांत राजपूत केस: सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को दिए बयान में रिया चक्रवर्ती के बारे में किए ये नए खुलासे

सुशांत राजपूत केस: सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को दिए बयान में रिया चक्रवर्ती के बारे में किए ये नए खुलासे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने नया और चौंकने वाला खुलासा किया है। सीबीआई बीते तीन दिन से सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और हेल्पर दीपेश से पूछताछ कर रही है। सोमवार को सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा है रिया चक्रवर्ती जब से सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में आईं तबसे उनकी जिंदगी पूरी तरह से पलट गई थी। 

मीडिया रिपोट्स के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई से पूछताछ में यह भी बताया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करती थीं। 

सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई से पिछले साल की एक पार्टी का जिक्र करते हुए यह भी बताया है कि एक पार्टी में रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका का आपस में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े में सुशांत ने रिया का साथ दिया था। इसके बाद रिश्ते बिगड़ते चले गए थे। इसके अलावा सिद्धार्थ ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते के बारे में भी खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि अगस्त 2019 के बाद सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में चीजें बदलने लगी थी। 

सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें बताया था कि उनकी हालत ठीक नहीं और उन्होंने सिद्धार्थ को वापस मुंबई आने को बोला, जिसके बाद सिद्धार्थ पिठानी हैदराबाद से उनके पास वापस आ गए। सिद्धार्थ पिठानी ने आगे कहा कि जैसे ही वह सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे सुशांत सिद्धार्थ से लिपटकर रोने लगे और अभिनय छोड़ने की बात करने लगे। सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि अब 30,000 रुपये में घर चलाएंगे है और अभिनय छोड़कर खेती करेंगे। सिद्धार्थ पिठानी ने यह भी बताया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को सबसे पहले जनवरी में अकेला छोड़ा था। यह बात भी उन्होंने रोते रोते बताई थी। सिद्धार्थ के अनुसार जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की ऐसे हालत के लिए उनके मैनेजर से पूछा तो उसने कहा कि रिया सुशांत सिंह राजपूत के कार्ड इस्तेमाल करती है और उन्हें छोड़कर चली गई थीं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0