तापसी पन्नू ने उर्वशी रौतेला के कपड़ों को लेकर दे दिया ये ‘विवादित’ बयान

तापसी पन्नू ने उर्वशी रौतेला के कपड़ों को लेकर दे दिया ये ‘विवादित’ बयान

बॉलीवुड की लेडी अक्षय कुमार के नाम से मशहूर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और कंगना रानौत की बहन रंगोली के बीच बयानबाजी का दौर तो चलता ही रहता है, लेकिन इससे इतर तापसी पन्नू ने अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया है, जो इतनी आसानी से हजम होने लायक तो कतई नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- वह नेहा धूपिया के शो में सवालों के जवाब दे रही थीं. इन्हीं सवालों में एक था कि बॉलीवुड में ऐसी कौन-सी एक्ट्रेस हैं, जिसे स्टाइलिस्ट की जरूरत है. तापसी ने तुरंत जवाब दिया- उर्वशी रौतेला. तापसी यही नहीं रुकी वह बोलीं कि मुझे लगता है कि भगवान ने उन्हें अच्छा शरीर दिया है. मैं उन्हें बेहतर कपड़ों में देखना चाहूंगी, क्योंकि वो ऐसे ही कपड़े पहनती हैं, जिनमें अंग प्रदर्शन हो. तापसी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग तापसी के साथ तो कुछ उर्वशी के साथ दिखाई दे रहे हैं. अभी तक उर्वशी ने बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें कि तापसी ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर एक जगह तो बना ही ली है. वह अपने बिंदास एटीट्यूट की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. इससे पहले के विवाद की बात करें तो कंगना की बहन रंगोली ने तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ तक कह डाला था. इस बयान पर तापसी ने कहा था कि जब आपको ट्रोल किया जा रहा होता है, इसका कहीं ना कहीं ये मतलब भी होता है कि आप मायने रखते हैं. अगर आप ट्रोल नहीं हो रहे होते हैं तो इसका मतलब है कि कोई भी अपना समय आप पर बर्बाद नहीं करना चाहता है. तापसी ने इस मुद्दे पर कहा था कि वह अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं।

मामला शुरू तब हुआ जब कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर आया. तापसी को भी ये ट्रेलर पसंद आया और उन्होंने ट्विटर पर कंगना की इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की. तापसी ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि ‘ये बेहद कूल है! इससे हमेशा से बड़ी उम्मीदें थीं और ये बिल्कुल पैसा वसूल है!’ रंगोली ने तापसी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं, मगर ध्यान दें, वे कभी उस पर गौर नहीं करते और उसकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उसका नाम तक नहीं लेते. आखिरी बार जब मैंने तापसी जी को बोलते हुए सुना था तो वो कह रही थीं कि कंगना को दोगुना फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी होना बंद कर देना चाहिए. रंगोली के इस बयान पर अनुराग कश्यप ने भी उन्हें लताड़ा था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0