शिवपुरी में दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत

शिवपुरी में दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत

शिवपुरी। दिल्ली में जहां देश के सबसे ऐतिहासिल फैसले को सुप्रीम कोर्ट सुना रहा था वही एमपी के शिवपुरी में बड़ा हादसा हो गया।यहां दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई।बताया जा रहा है कि मवेशी को बचाने के चक्कर में दोनों गहरे पानी में उतर गए और ये हादसा हो गया।अयोध्या पर फैसला आने के चलते पुलिस चाक चौबंद में लगी हुई थी, इसलिए मौके पर कोई पहुंच ना सके। बाद में ग्रामीणों ने ही दोनों के शवों को बाहर निकाला और पीएम के लिए अस्पताल ले गए। घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है।

घटना बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम बिजरौनी की है। यहां शनिवार को मनोज कुशवाह के बेटे अरबिंद 10 और छोटू 8 शनिवार को तालाब पर मवेशियों को पानी पिलाने ले गए थे लेकिन मवेशी जब गहरे पानी में चले गए तो वह उन्हें बचाने के लिए तालाब में कूंदे लेकिन पानी अधिक गहरा होने के चलते दोनों बच्चे पानी में डूबने लगे जिसके बाद ग्रामीण उन्हें बचाने के लिए गहरे तालाब के पानी में उतरे और उसके बाद उन्हें बदरवास अस्पताल लेकर आए। जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में मातम का माहौल पसर गया। वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नहीं मिला वाहन, बाइक से लेकर पहुंचे

दोनों बच्चों को ग्रामीणों ने किसी तरह से तालाब से बाहर निकाला और उसके बाद जब वहां कोई बडा वाहन उन्हें नहीं मिला तो ग्रामीणों बाइकों से दोनों बच्चों को बदरवास अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उनका परीक्षण किया और उसके बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया जिसके बाद उनका पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0